हैदराबाद FC ने लगातर तीन हार के बाद चेन्नइयन को 4-1 से हराया; पॉइंट टेबल में छठे स्थान पर पहुंची - NewsSect

News, Bollywood, Sports, Share Market, International, Weather, Automobile, Politics

Breaking

Amazon

Tuesday, January 5, 2021

हैदराबाद FC ने लगातर तीन हार के बाद चेन्नइयन को 4-1 से हराया; पॉइंट टेबल में छठे स्थान पर पहुंची

इंडियन सुपर लीग (ISL) के सोमवार रात को खेले गए मैच में हैदराबाद एफसी ने दो बार की चैम्पियन चेन्नइयन एफसी को 4-1 से हराया। इस जीत के बाद हैदराबाद FC की टीम पॉइंट टेबल में 12 अंकों के साथ सातवें स्थान पर पहुंच गई है। हैदराबाद की नौ मैचों में यह तीसरी जीत है। टीम की लगातार तीन हार के बाद यह पहली जीत है। हैदराबाद ने अब तक तीन ड्रॉ खेले हैं जबकि तीन हारे हैं।

चेन्नइयन की तीसरी हार

वहीं, चेन्नइयन को नौ मैचों में तीसरी हार का सामना करना पड़ा है। टीम को चार मैचों के बाद पहली हार मिली है। चेन्नइयन 10 अंकों के साथ पॉइंट टेबल में आठवें नंबर पर खिसक गई है। पहले हाफ में दोनों टीमों के गोलकीपरों ने कुछ शानदार बचाव किए और पहला हाफ गोलरहित रहा। दूसरे हाफ में हैदराबाद ने चार गोल दागे।
दूसरे हाफ में हुए पांच गोल
दूसरे हाफ में हैदराबाद ने आक्रामक शुरूआत की और तीन मिनट के अंदर ही लगातार दो गोल दागकर 2-0 की मजबूत बढ़त बना ली। 50वें मिनट में चेन्नइयन के गोलकीपर विशाल बॉल को रोकने के लिए आ गए और आस्ट्रेलियन फॉरवर्ड चियानीज ने आसानी से बॉल को खाली पड़े नेट में पहुंचाकर हैदराबाद का खाता खोला। इसके तीन मिनट बाद ही हालीचरण नारजारे ने 53वें मिनट में कॉर्नर पर मिले पास से गोल करते हुए हैदराबाद को 2-0 से आगे कर दिया।

मैच के 67 वें मिनट में चेन्नइयन की ओर गोल
हालांकि हैदराबाद के इस गोल के कुछ देर बाद बाद ही चेन्नइयन ने भी वापसी की और अनिरुद्ध थापा ने 67वें मिनट में हैदराबाद के गोलकीपर की गलती का फायदा उठाते हुए चेन्नइयन का खाता खोल दिया। वहीं हैदराबाद के लिए तीसरा गोल ब्राजीलियन मिडफील्डर जोआओ विक्टर ने 74वें मिनट में यासिर के असिस्ट पर किया। वहीं पांच मिनट बाद हैदराबाद की ओर से नारजाने ने गोल करके स्कोर को 4-1 कर दिया। इस मैच में उनका दूसरा गोल था।

--



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इंडियन सुपर लीग के सोमवार को खेले गए मैच के दौरान चेन्नइयन और हैदराबाद FC के खिलाड़ी बॉल को अपने पास लेने का प्रयास करते हुए।


दैनिक भास्कर,,1733

No comments:

Post a Comment

Pages