बोर्ड ने कहा- अपनी टीम की हार से बौखला गया है ऑस्ट्रेलियाई मीडिया, टीम इंडिया ने बॉयो सिक्योर बबल नहीं तोड़ा - NewsSect

News, Bollywood, Sports, Share Market, International, Weather, Automobile, Politics

Breaking

Amazon

Saturday, January 2, 2021

बोर्ड ने कहा- अपनी टीम की हार से बौखला गया है ऑस्ट्रेलियाई मीडिया, टीम इंडिया ने बॉयो सिक्योर बबल नहीं तोड़ा

रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, नवदीप सैनी और पृथ्वी शॉ पर मेलबर्न के रेस्टोरेंट में खाना महंगा पड़ा। बायो सिक्योरिटी ब्रीच को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में छपी रिपोर्ट्स का खंडन किया। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने भारतीय खिलाड़ियों पर बायो सिक्योरिटी प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगाया।

वहीं, BCCI ने टीम का बचाव किया और कहा कि भारतीय प्लेयर्स ने कोई प्रोटोकॉल नहीं तोड़ा है। BCCI ने कहा कि दूसरे टेस्ट में मिली हार से ऑस्ट्रेलियाई मीडिया वाले बौखला गए हैं। यह भारतीय खिलाड़ियों को बदनाम करने की साजिश मात्र है।

सिडनी हेराल्ड और द एज ने छापी रिपोर्ट
नवलदीप सिंह नाम के एक फैन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें रोहित, पंत, गिल, सैनी और शॉ मेलबर्न के सिक्रेट किचन और बार्बीक्यू में रेस्टोरेंट के अंदर बैठे दिखे थे। द एज और सिडनी हेराल्ड में छपी रिपोर्ट के मुताबिक प्रोटोकॉल में खिलाड़ियों को सिर्फ रेस्टोरेंट के बाहर खाने की परमिशन है।

सिडनी हेराल्ड और द एज ने लिखा कि रेस्टोरेंट और उसके स्टाफ ने ऑस्ट्रेलियाई मीडिया को इसकी पुष्टि भी की। BCCI मामले की जांच कर रहा है।

BCCI ने आरोपों को बताया गलत
वहीं, BCCI ने ऑस्ट्रेलियाई अखबार द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज करते हुए इसे ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की साजिश बताया। उन्होंने हम कोई जांच नहीं कर रहे। BCCI के एक अधिकारी ने एजेंसी से कहा कि खिलाड़ियों को उनके प्रोटोकॉल के बारे में साफ पता है।

BCCI अधिकारी ने कहा, ''भारत के खिलाफ हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई मीडिया नए पैंतरे आजमा रहा है। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया कभी कभी अपनी टीम को बचाने के लिए ऐसे काम भी करता है।''

##

नवलदीप ने माफी मांगी
नवलदीप सिंह ने भी बाद में ट्वीट कर माफी मांगी। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ऋषभ पंत ने उन्हें गले नहीं लगाया था। एक्साइटमेंट में उन्होंने यह बात बोली। नवलदीप ने कहा कि भारतीय टीम ने प्रोटोकॉल के दायरे में ही रहकर खाना खाया।

क्या है पूरा मामला?
दरअसल शुक्रवार को नवलदीप सिंह नाम के क्रिकेट फैन ने मेलबर्न के एक रेस्टोरेंट में अपने फेवरिट इंडियन क्रिकेटर्स को देखा और उन्हें सिर्फ देखते रहने के लिए ही खाना ऑर्डर कर दिया। इसके बाद उसने खिलाड़ियों को बिना बताए उनका 118.69 ऑस्ट्रेलियन डॉलर (करीब 7000 रुपए) का बिल भी पे किया। नवलदीप सिंह नाम के इस फैन ने अपने सोशल मीडिया साइट पर रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी की फोटोज और वीडियो भी शेयर की थी।

## ##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
BCCI says no breach of COVID-19 protocols, rubbishes Australian media reports


दैनिक भास्कर,,1733

No comments:

Post a Comment

Pages