मेजबान टीम के कोच बोले- फिट होने पर कैमरून एडिलेड में डेब्यू कर सकते हैं; मार्नस नंबर तीन पर ही बल्लेबाजी करेंगे - NewsSect

News, Bollywood, Sports, Share Market, International, Weather, Automobile, Politics

Breaking

Amazon

Tuesday, December 15, 2020

मेजबान टीम के कोच बोले- फिट होने पर कैमरून एडिलेड में डेब्यू कर सकते हैं; मार्नस नंबर तीन पर ही बल्लेबाजी करेंगे

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन मेहमान टीम इंडिया के खिलाफ चार टेस्ट मैच की सीरीज का पहला मैच में डेब्यू कर सकते हैं। 17 दिसंबर को एडिलेड में खेला जाना है। यह डे नाइट है। ऑस्ट्रेलिया के चीफ कोच जस्टिन लैंगर ने कहा कि कैमरून ग्रीन फिट होने पर एडिलेड में इंडिया के खिलाफ एडिलेड में खेल सकते हैं।

कैमरून को दूसरे अभ्यास मैच में सिर पर चोट लग गई थी

कैमरून को भारत ए के खिलाफ दूसरे अभ्यास के दौरान गेंदबाजी करते समय जसप्रीत बुमराह के स्ट्रेट ड्राइव से सिर पर गेंद लग गई थी। उनकी जगह पर कन्कशन सब्सटिट्यूट के तौर पर पैट्रिक रोवव को शामिल किया गया।

कैमरून ने इंडिया ए के खिलाफ नाबाद 124 रन बनाए थे

लैंगर ने वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा- हमने देखा की वह असामान्य घटना थी। जो उसके साथ हुई। वह अब अच्छा महसूस कर रहा है और कन्कशन प्रोटोकॉल को पास कर लेता है, वह जरूर टीम में होंगे। मैने उन्हें लास्ट नाइट में देखा था, उनके चेहरे पर मुस्कान थी। सुबह में उनका एक अन्य टेस्ट हुआ। अच्छी खबर आई। वह टैलेंटेड खिलाड़ी हैं। उन्हें घरेलू टेस्ट में बेहतर प्रदर्शन के बाद ही टीम में शामिल किया गया था। अगर वह फिट रहते हैं तो टेस्ट डेब्यू जरूर करेंगे। कैमरून ने इंडिया ए के खिलाफ पहले अभ्यास मैच में नाबाद 125 रन बनाए थे।

मार्नस लाबुशाने नंबर तीन पर ही बल्लेबाजी करेंगे

चीफ कोच लैंगर ने फॉर्म में नहीं चल रहे ओपनर जो बर्न्स की जगह पर मार्नस के ओपनिंग करने के सवाल पर कहा कि मार्नस नंबर तीन ही बल्लेबाजी करेंगे।

उन्होंने कहा,” मै जो का हमेशा से समर्थन करता हूं। वह अच्छा बल्लेबाज है और अचानक कोई बल्लेबाज अपना फॉर्म नहीं खोता है। वे समझते हैं कि किसी प्लेयर के लिए रन बनाना कितना जरूरी है। उन पर नजर है। उनको लेकर फैसला ले लिया जाएगा। मार्नस नंबर तीन पर बेहतर बल्लेबाजी कर रहे हैं। वहीं स्टीव स्मिथ भी नंबर चार पर अपने दायित्व को बेहतर तरीके से निभा रहे हैं।”

ओपनिंग को लेकर अभी फैसला नहीं

लैंगर ने कहा- हम जल्द ही ओपनिंग को लेकर फैसला ले लेंगे। हमें टफ डिसीजन लेना होगा। हम इंतजार कर रहे हैं कि कैमरून को लेकर क्या होगा। ट्रेनिंग में जो बर्न्स और मार्कस हैरिस को देखेंगे। हमारे पास छह बल्लेबाज हैं। उनमें से हमें चुनना है। अभी फैसला नहीं लिया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ऑस्ट्रेलिया के ऑल राउंडर कैमरून ग्रीन को इंडिया ए के खिलाफ दूसरे प्रैक्टिस मैच में सिर में चोट लग गई थी। कैमरून ने पहला टेस्ट में नाबाद 124 रन बनाए थे।


दैनिक भास्कर,,1733

No comments:

Post a Comment

Pages