मेसी बोले- दर्शकों के बिना खेलना बुरा और भयानक, मैच में मोटिवेशन नहीं मिलने से होती है परेशानी - NewsSect

News, Bollywood, Sports, Share Market, International, Weather, Automobile, Politics

Breaking

Amazon

Tuesday, December 22, 2020

मेसी बोले- दर्शकों के बिना खेलना बुरा और भयानक, मैच में मोटिवेशन नहीं मिलने से होती है परेशानी

बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर लियोनल मेसी ने कहा है कि इस साल फैन्स के बिना खेलना बेहद मुश्किल और भयानक रहा। उन्होंने कहा, 'फैन्स के बिना मैच खेलने का एक्सपीरियंस बुरा रहा। स्टेडियम में किसी को न देखना एक ट्रेनिंग सेशन की तरह था। किसी भी मैच से पहले स्टेडियम में जाने में परेशानी होती थी। फैन्स से मोटिवेशन न मिलने से दिक्कत होती थी।'

दर्शकों के बिना मैच जीतना मुश्किल

मेसी ने कहा, 'हम इस साल हर मैच में बराबरी की टक्कर देख रहे हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि दर्शक मैच देखने नहीं आ रहे। ऐसे में किसी भी टीम के खिलाफ मैच जीतना बेहद मुश्किल है। कोरोना ने फुटबॉल में काफी बदलाव लाए हैं। यह सभी बदलाव बुरे हैं। मैं आशा करता हूं कि यह जल्दी खत्म होगा और फैन्स स्टेडियम पहुंच सकेंगे।'

पिचिचि अवॉर्ड से नवाजे गए मेसी

मेसी को सोमवार को ला लीगा के पिछले सीजन में सबसे ज्यादा गोल करने के लिए पिचिचि अवॉर्ड से नवाजा गया। कोरोना की वजह से इस साल UEFA चैम्पियंस लीग और ला लीगा समेत किसी भी फुटबॉल लीग में फैन्स को स्टेडियम में जाने की अनुमित नहीं मिली। बार्सिलोना की टीम ला लीगा के पिछले सीजन में पॉइंट्स टेबल में टॉप पर थी। कोरोना की वजह से मैच पोस्टपोन होने तक बार्सिलोना के 11 मैच बचे थे।

बार्सिलोना के लिए 2020 बेहद खराब रहा

वहीं, इसके बाद UEFA और ला लीगा ने खाली स्टेडियम में मैच कराने का निर्णय लिया। लीग दोबारा शुरु होने के बाद रियाल मैड्रिड ने बार्सिलोना को पीछे छोड़ते हुए ला लीगा टाइटल अपने नाम किया। इसके बाद अगस्त में चैम्पियंस लीग में भी बायर्न म्यूनिख ने बार्सिलोना को 8-2 से हराया था।

इस सीजन में भी बार्सिलोना की खराब शुरुआत

ला लीग के इस सीजन में बार्सिलोना ने पिछले 33 साल में सबसे खराब शुरुआत की। पॉइंट्स टेबल में बार्सिलोना फिलहाल 5वें नंबर पर है। वहीं, चैम्पियंस लीग में भी टीम ग्रुप स्टेज में दूसरे नंबर पर रही। 2006 के बाद पहली बार ग्रुप स्टेज में बार्सिलोना दूसरे नंबर पर रहा।

अगले साल 4 अप्रैल से स्टेडियम में पहुंच सकते हैं दर्शक

स्पेनिश मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले साल अप्रैल से दर्शकों को स्टेडियम में जाने की अनुमति मिल जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वैक्सिन आने के बाद दर्शकों को इजाजत मिलेगी। अगले साल 4 अप्रैल को होने वाले रियाल सोसिदाद और एथलेटिक बिल्बाओ के बीच कोपा डेल रे फाइनल ला लीगा में दर्शकों के साथ पहला मैच (कोरोनाकाल में) हो सकता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Lionel Messi said playing without fans horrible and ugly barcelona la liga uefa champions league


दैनिक भास्कर,,1733

No comments:

Post a Comment

Pages