उमेश यादव चौथे दिन नहीं गेंदबाजी के लिए नहीं उतरे, तीसरे टेस्ट में खेलने पर भी संशय - NewsSect

News, Bollywood, Sports, Share Market, International, Weather, Automobile, Politics

Breaking

Amazon

Tuesday, December 29, 2020

उमेश यादव चौथे दिन नहीं गेंदबाजी के लिए नहीं उतरे, तीसरे टेस्ट में खेलने पर भी संशय

इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न में चल रही दूसरे टेस्ट के दौरान तेज गेंदबाज उमेश यादव चौथे दिन गेंदबाजी करने के लिए नहीं उतरे। न्यूज एजेंसी ने BCCI सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि उमेश यादव दूसरे टेस्ट के बचे दो दिन नहीं खेलेंगे। उनका तीसरे टेस्ट में भी खेलने पर संशय है। उन्हें तीसरे दिन दूसरी पारी में गेंदबाजी करते हुए चोट लग गई थी। जिसके बाद उन्हें फिजियो की मदद से बाहर लेकर जाया गया। बाद में उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया। यादव ने दूसरे टेस्ट के दूसरी पारी में एक विकेट लिए। वहीं एडिलेड टेस्ट में उमेश ने 3 विकेट लिए थे।
उमेश यादव के चोटिल होने से टीम इंडिया के लिए झटका है। क्योंकि मोहम्मद शमी पहले ही चोट के कारण सीरीज से बाहर हो चुके हैं। शमी को पहले टेस्ट में बैटिंग के दौरान चोट लग गई थी। जिसके बाद डॉक्टरों ने 6 हफ्ते आराम की सलाह दी थी। वहीं ईशांत शर्मा भी चोट के कारण सीरीज में नहीं खेल रहे हैं।
तीसरा टेस्ट सिडनी में नहीं मेलबर्न में होगा
तीसरा टेस्ट 7 जनवरी से मेलबर्न में ही खेला जाएगा। पहले यह टेस्ट सिडनी में खेला जाना था। लेकिन वहां पर कोरोना के नए मामले को देखते हुए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे टेस्ट को भी सिडनी की जगह पर मेलबर्न में ही कराने का निर्णय लिया है।
भारत दूसरे टेस्ट में जीत के करीब
भारत दूसरे टेस्ट में जीत के करीब है। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में सभी विकेट खोकर 195 रन बनाए। वहीं जवाब में उतरी टीम इंडिया ने 326 रन बनाए। जबकि ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 200 रन ही बना सकी। ऐसे में टीम इंडिया को जीत के लिए 70 रन का टारगेट मिला है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव को चोट लग गई थी। ऐसे में टीम को बड़ा झटका लगा है। पहले ही मोहम्मद शमी भी इंजरी के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं।


दैनिक भास्कर,,1733

No comments:

Post a Comment

Pages