टीम इंडिया को सपोर्ट करने पहुंचे नन्हें फैंस, पंड्या की ताबड़तोड़ पारी ने दर्शकों का दिल जीता - NewsSect

News, Bollywood, Sports, Share Market, International, Weather, Automobile, Politics

Breaking

Amazon

Sunday, December 6, 2020

टीम इंडिया को सपोर्ट करने पहुंचे नन्हें फैंस, पंड्या की ताबड़तोड़ पारी ने दर्शकों का दिल जीता

टीम इंडिया ने रविवार को सिडनी टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से शिकस्त दी। इसी के साथ टीम ने 3 मैच की सीरीज पर 2-0 की अजेय बढ़त बना ली। मैच में भारतीय टीम को सपोर्ट करने के लिए नन्हें फैंस भी स्टेडियम में मौजूद रहे। उनका हार्दिक पंड्या ने ताबड़तोड़ पारी खेलकर खूब मनोरंजन किया। मैच का स्कोरकार्ड देखने के लिए यहां क्लिक करें....

पंड्या ने 22 बॉल पर 42 रन की नाबाद पारी खेली और मैच जिताते हुए सभी फैंस का दिल जीत लिया। टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए 14 रन चाहिए थे। तभी पंड्या ने 2 छक्के लगाते हुए मैच जीत लिया।

भारत ने 6 विकेट से मैच जीता

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए दूसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 195 रन का टारगेट दिया था। इसके जवाब में टीम इंडिया ने 19.4 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 195 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया।

हार्दिक पंड्या ने 2 छक्के और 3 चौके की मदद से 22 बॉल पर 42 रन की नाबाद पारी खेली।
पंड्या के साथ श्रेयस अय्यर भी 5 बॉल पर 12 रन बनाकर नाबाद रहे और मैच जिताया। दोनों के बीच 5वें विकेट के लिए नाबाद 46 रन की पार्टनरशिप हुई।
कोहली ने 24 बॉल पर 40 रन की पारी खेली। उन्होंने स्कूप शॉट से एक छक्का भी जड़ा। मैच के बाद कोहली ने कहा- इस शॉट की फोटो एबी डिविलियर्स को भेजूंगा। उनसे पूछूंगा कि वे इसके बारे में क्या सोचते हैं?
भारतीय टीम के लिए ओपनर शिखर धवन ने 36 बॉल पर सबसे ज्यादा 52 रन की पारी खेली।
भारतीय टीम को सपोर्ट करने के लिए नन्हें फैंस भी स्टेडियम में पहुंचे। कोरोना के बीच ऑस्ट्रेलिया सरकार ने स्टेडियम में 50% फैंस को एंट्री की अनुमति दी है।
एरॉन फिंच की गैरमौजूदगी में ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर मैथ्यू वेड कप्तानी संभाली। उन्होंने 32 बॉल पर सबसे ज्यादा 58 रन की पारी खेली।
पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने 38 बॉल पर 46 रन की पारी खेली।
विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलियाई पारी के 8वें ओवर में आखिरी बॉल पर मैथ्यू वेड का आसान सा कैच छोड़ दिया। हालांकि, इसी दौरान एक रन लेने के चक्कर में वेड रनआउट हो गए। उन्हें कोहली ने ही आउट किया।
मैच में हार्दिक पंड्या ने भी एक कैच छोड़ा। छठवें ओवर की दूसरी बॉल पर पंड्या ने मैथ्यू वेड का बाउंड्री पर आसान सा कैच छोड़ा। इस समय वेड 43 रन बनाकर खेल रहे थे।
मैच में कोहली के फैंस भी पहुंचे। इनमें बच्चों से लेकर बड़े सभी शामिल रहे।
मैच जीतने के बाद भारतीय फैंस इस तरह खुश नजर आए।
ऑस्ट्रेलियाई फैंस भी फैमिली के साथ मैच देखने पहुंचे।
बॉल को कैच लेने की कोशिश करते फैंस।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
India vs Australia 2nd T20 in Photos Cricket Fans: Hardik Pandya Shikhar Dhawan Virat Kohli matthew wade


दैनिक भास्कर,,1733

No comments:

Post a Comment

Pages