पंड्या, धोनी और सचिन ने मनाया क्रिसमस का त्योहार; रोनाल्डो और जोकोविच ने भी फैंस को बधाई दी - NewsSect

News, Bollywood, Sports, Share Market, International, Weather, Automobile, Politics

Breaking

Amazon

Saturday, December 26, 2020

पंड्या, धोनी और सचिन ने मनाया क्रिसमस का त्योहार; रोनाल्डो और जोकोविच ने भी फैंस को बधाई दी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लंबे समय से परिवार के साथ दुबई में हैं। उन्होंने क्रिसमस भी वहीं सेलिब्रेट किया। वे जीवा के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करते दिखे। वहीं, ऑस्ट्रेलिया में लिमिटेड ओवर सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने के बाद भारत वापस लौटे हार्दिक पंड्या ने पत्नी नताशा स्टेनकोविच और बेटे अगस्तया के साथ क्रिसमस मनाया।

इनके अलावा सचिन तेंदुलकर, युवेंटस और पुर्तगाल के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो, टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी नोवाक जोकोविच और पूर्व क्रिकेटर रिकी पोंटिंग ने भी परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया।

धोनी मुश्ताक अली ट्रॉफी नहीं खेलेंगे

धोनी मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लेंगे। वे सीधे अगले साल होने वाले IPL के 14वें सीजन में प्रैक्टिस के लिए उतरेंगे। सोशल मीडिया फैंस ने उनकी तस्वीर शेयर की।

बेटी जीवा के साथ भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (बीच में)।

सेंटा क्लॉज बने हार्दिक पंड्या और अगस्तया

वहीं, पंड्या ने सेंटा क्लॉज के ड्रेस में फोटो शेयर किया। इस फोटो में अगस्तया ने भी सेंटा का ड्रेस पहना है। उन्होंने अपने सारे फैंस को मेरी क्रिसमस भी विश किया। पंड्या ने ऑस्ट्रेलिया टूर पर 3 वनडे मैच में 210 रन बनाए। वे भारत की ओर से वनडे सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। वहीं, 3 मैच की टी-20 सीरीज में उन्होंने 3 मैच में 78 रन बनाए। वे टी-20 सीरीज में मैन ऑफ दी सीरीज भी घोषित किए गए थे।

सेंटा क्लॉज बने सचिन तेंदुलकर

सचिन ने सेंटा क्लॉज के ड्रेस में एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'आप सभी को मेरी क्रिसमस। क्रिसमस हमेशा एकजुटता और मदद का संदेश देता है। आइए हम इस बार क्रिसमस को अपने आसपास के लोगों के लिए इसको स्पेशल बनाएं।'

##

रोनाल्डो ने परिवार के साथ मनाया क्रिसमस

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने भी क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। उन्होंने लोगों के अच्छे स्वास्थ्य की भी कामना की। रोनाल्डो ने कैप्शन में लिखा, 'क्रिसमस की बहुत-बहुत बधाइयां। आप खुश रहें, स्वस्थ रहें और खुश रहें।'

##

जोकोविच ने लोगों को बधाइयां दीं

टेनिस में वर्ल्ड नंबर-1 नोवाक जोकोविच ने भी लोगों को क्रिसमस की बधाइयां दीं।

##

पत्नी और बेटी को मिस कर रहे रोहित

तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचे भारतीय ओपनर रोहित शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया। उन्होंने पत्नी रितिका और बेटी समायरा की फोटो शेयर किया।

##

पोंटिंग ने परिवार के साथ मनाया क्रिसमस

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर रिकी पोंटिंग ने भी अपने परिवार के साथ क्रिसमस मनाया। साथ ही उन्होंने लोगों को भी क्रिसमस की बधाइयां दीं। कैप्शन में लिखा, मैं अपने परिवार के साथ क्रिसमस मनाकर खुश हूं।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पंड्या ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैच की टी-20 सीरीज में 78 रन बनाए। वे टी-20 सीरीज में मैन ऑफ दी सीरीज भी घोषित किए गए थे।


दैनिक भास्कर,,1733

No comments:

Post a Comment

Pages