अफगानिस्तानी बॉलर से कहा- बेटा तुम्हारे जन्म से पहले इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक लगा चुका हूं - NewsSect

News, Bollywood, Sports, Share Market, International, Weather, Automobile, Politics

Breaking

Tuesday, December 1, 2020

अफगानिस्तानी बॉलर से कहा- बेटा तुम्हारे जन्म से पहले इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक लगा चुका हूं

लंका प्रीमियर लीग (LPL) में सोमवार को पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को गुस्सा होते देखा गया। कैंडी टस्कर्स के खिलाफ हार के बाद गाले ग्लेडिएटर टीम के कप्तान अफरीदी की अफगानिस्तानी बॉलर नवीन उल हक से बहस हुई। उन्होंने नवीन से कहा- बेटा तुम्हारे जन्म से पहले इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक लगा चुका हूं।

LPL में सोमवार को कैंडी टस्कर्स ने गाले ग्लेडिएटर को 25 रन से शिकस्त दी। मैच में टस्कर्स ने 5 विकेट पर 196 रन बनाए थे। इसके जवाब में ग्लेडिएटर 7 विकेट पर 171 रन ही बना सकी। सीजन में कैंडी की यह पहली जीत थी।

मैच में अफरीदी खाता भी नहीं खोल सके
मुकाबले में नवीन ने 4 ओवर में 33 रन देकर 1 विकेट लिया था। बल्लेबाजी में उनकी बारी नहीं आई। वहीं, अफरीदी को 4 ओवर में 25 रन देकर कोई विकेट नहीं मिला। वे बल्लेबाजी में भी पहली ही बॉल पर आउट हो गए थे।

##

नवीन की पाकिस्तानी बॉलर आमिर से भी बहस हुई
ग्लेडिएटर की पारी के दौरान 18वें ओवर में पाकिस्तानी बॉलर मोहम्मद आमिर बल्लेबाजी कर रहे थे। गेंद नवीन के हाथों में थी। अफगानी बॉलर के इसी ओवर की चौथी बॉल पर आमिर ने चौका जड़ दिया था। अगली बॉल पर कोई रन नहीं बन सका। तभी नवीन की आमिर से बहस हो गई। इसको लेकर अफरीदी ने मैच के आखिर में नवीन से बात करते हुए शतक जड़ने वाली बात कही थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
हार के बाद गाले ग्लेडिएटर टीम के कप्तान अफरीदी की कैंडी टस्कर्स के बॉलर नवीन उल हक से बहस हुई।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2ViXgRo
https://ift.tt/3ocJ3lk

No comments:

Post a Comment

Pages