रविंद्र जडेजा दूसरे फिटनेस टेस्ट में हिस्सा लिया; टीम ने ड्रिल में भाग लिया - NewsSect

News, Bollywood, Sports, Share Market, International, Weather, Automobile, Politics

Breaking

Amazon

Friday, December 25, 2020

रविंद्र जडेजा दूसरे फिटनेस टेस्ट में हिस्सा लिया; टीम ने ड्रिल में भाग लिया

मेलबर्न टेस्ट से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने गुरुवार को नेट पर जमकर अभ्यास किया। खिलाड़ियों ने जोड़ी बनाकर ड्रिल में हिस्सा लिया। वे कुश्ती की तरह एक दूसरे से आगे निकलने का प्रयास करते नजर आए। वहीं सिर में चोट की वजह से टी-20 सीरीज और पहले टेस्ट में नहीं खेल सके रविंद्र जडेजा को दूसरे फिटनेस टेस्ट से गुजरना पड़ा।
दूसरा टेस्ट 26 दिसंबर से मेलबर्न में शुरु होना है। विराट कोहली की गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी अजिंक्य रहाणे करेंगे। कोहली पहले टेस्ट के बाद पैटरनिटी लीव पर इंडिया लौट आए हैं। चार टेस्ट मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने 1-0 की बढ़त ले ली है।
जडेजा नेट्स पर पहले पहुंचे
जडेजा गुरुवार को ट्रेनिंग सेशन में नेट्स पर सबसे पहले पहुंचकर फिटनेस टेस्ट में हिस्सा लिया। वे हाथ में बैट लेकर विकेट के बीच दाैड़े। जडेजा को पहले टी-20 मैच के दौरान सिर में चोट लग गया था। जिसके बाद उनकी जगह पर कन्कशन के तहत यजुवेंद्र चहल को शामिल किया गया था। वे तीन टी-20 सीरीज के बाकी के दो मैचों में नहीं खेल पाए थे।

साथ ही उन्हें पहले टेस्ट में भी टीम में शामिल नहीं किया गया था। अब वह पूरी तरह से फिट हैं। ऐसे में उम्मीद है कि दूसरे टेस्ट में उन्हें टीम में शामिल किया जा सकता है। जडेजा ने अब तक खेले 49 टेस्ट में 1869 रन और 213 विकेट ले चुके हैं।
टी नटराजन ने बॉलिंग से पुजारा और रहाणे को किया परेशान
टीम में शामिल टी नटराजन ने अपने बॉलिंग से सबको प्रभावित किया। उन्होंने चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को बॉलिंग से परेशान किया। रहाणे और पुजारा के अलावा केएल राहुल और ऋषभ पंत भी नेट्स पर अभ्यास किया। उस दौरान हेड कोच रविशास्त्री, बॉलिंग कोच भरत अग्रवाल और बैटिंग कोच विक्रम राठौर कुछ नोट करते दिखे। बाद में उन्हें आपस में नोट्स को अदला- बदली करते भी देखा गया। साथ ही कोहली की गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी करने वाले रहाणे के साथ भी काफी देर कर चर्चा की। वहीं ट्रेनिंग के बाद हेड कोच शास्त्री ने राहुल और पृथ्वी शॉ से भी चर्चा की।
मार्नस लबुशाने और स्मिथ ने ट्रेनिंग में हिस्सा लिया
दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने भी ट्रेनिंग में हिस्सा लिया। टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर की देख- रेख में स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशाने ने नेट्स पर हिस्सा लिया। उन्हें श्रीलंका के ऑफ स्पिनर सूरज रणदीव ने गेंदबाजी की।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
दूसरे टेस्ट मैच से पहले रविंद्र जडेजा ने फिटनेस टेस्ट में हिस्सा लिया। वे अब तक खेले 49 टेस्ट में 1869 रन और 213 विकेट ले चुके हैं।


दैनिक भास्कर,,1733

No comments:

Post a Comment

Pages