कॉमनवेल्थ गोल्ड मेडलिस्ट पी. कश्यप, एचएस प्रणॉय समेत 4 खिलाड़ी संक्रमित; सायना की रिपोर्ट निगेटिव - NewsSect

News, Bollywood, Sports, Share Market, International, Weather, Automobile, Politics

Breaking

Amazon

Sunday, December 6, 2020

कॉमनवेल्थ गोल्ड मेडलिस्ट पी. कश्यप, एचएस प्रणॉय समेत 4 खिलाड़ी संक्रमित; सायना की रिपोर्ट निगेटिव

2014 कॉमनवेल्थ गेम्स के गोल्ड मेडलिस्ट पारुपल्ली कश्यप, एचएस प्रणॉय और गुरुसाई दत्त समेत देश के 4 टॉप मेन्स बैडमिंटन प्लेयर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनके अलावा डबल्स स्पेशलिस्ट प्रणव जेरी चोपड़ा में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। ये सभी खिलाड़ी असिम्प्टोमेटिक थे। सभी खिलाड़ी फिलहाल सेल्फ आइसोलेशन में हैं। वहीं, पी कश्यप की पत्नी सायना नेहवाल की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

गोपीचंद एकेडमी के एक सूत्र ने एजेंसी को बताया कि कुछ दिन पहले एक खिलाड़ी में कुछ सिंप्टम्स दिखने के बाद सभी खिलाड़ियों ने आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया था। जिसमें कश्यप, गुरुसाई, प्रणॉय और प्रणव पॉजिटिव पाए गए। हालांकि स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल और गुरु साई की पत्नी अमूल्या गुलापल्ली की रिपोर्ट निगेटिव आई हैं।

सोमवार को फिर होगा कोरोना टेस्ट

सूत्र ने बताया कि ऐसे कई केस हुए हैं, जिसमें पहले रिजल्ट गलत आया है। इसलिए सभी खिलाड़ियों को डॉक्टर्स ने कुछ दिन स्थिति को मॉनिटर कर सोमवार को दोबारा टेस्ट कराने कहा है।

गुरुसाई दत्त की शादी में शामिल हुए थे कई खिलाड़ी

गुरुसाई दत्त की 25 नवंबर को शादी हुई है। इस वजह से वे कुछ समय से बैडमिंटन से दूर हैं। जबकि बाकी खिलाड़ी गोपीचंद एकेडमी में ट्रेनिंग ले रहे थे। हालांकि सभी खिलाड़ी गुरुसाई दत्त की हैदराबाद में हुई शादी में शामिल हुए थे। इसलिए सावधानी के तौर पर गोपीचंद एकेडमी के सभी ट्रेनी का टेस्ट कराया गया, जिसमें 4 खिलाड़ी पॉजिटिव आए।

3 खिलाड़ियों ने जर्मनी में हुए टूर्नामेंट से वापस लिया था नाम

बता दें कि इससे पहले लक्ष्य सेन, अजय जयराम और शुभंकर डे ने पिछले महीने सारलोरलक्स ओपन से अपना नाम वापस ले लिया था। लक्ष्य सेन के पिता और कोच डीके सेन टूर्नामेंट के लिए जर्मनी पहुंचने के बाद कोरोना संक्रमित पाए गए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पी कश्यप (बाएं) की वर्ल्ड रैंकिंग 23 है, जबकि एचएस प्रणॉय की वर्ल्ड रैंकिंग-27 है।


दैनिक भास्कर,,1733

No comments:

Post a Comment

Pages