डु प्लेसिस को 3 मैच की वनडे सीरीज में आराम, चोटिल रबाडा भी टीम का हिस्सा नहीं - NewsSect

News, Bollywood, Sports, Share Market, International, Weather, Automobile, Politics

Breaking

Amazon

Thursday, December 3, 2020

डु प्लेसिस को 3 मैच की वनडे सीरीज में आराम, चोटिल रबाडा भी टीम का हिस्सा नहीं

साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 वनडे मैच की सीरीज के लिए फाफ डु प्लेसिस को आराम दिया गया है। डु प्लेसिस के अलावा कगिसो रबाडा, पीटे वान बिलजोन, बजोर्न फॉरट्यूइन और रीजा हैंड्रिक्स को भी आराम दिया गया है।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (CSA) ने एक बयान में कहा कि इन खिलाड़ियों को टीम से रिलीज कर दिया गया है, ताकि वह अपनी फ्रेंचाइजी टीमों के साथ CSA के चार दिवसीय घरेलू टूर्नामेंट में हिस्सा ले सकें। वे चाहें तो टूर्नामेंट से भी आराम ले सकते हैं।

टी-20 सीरीज में डु प्लेसिस ने 121 रन बनाए
इन खिलाड़ियों में फाफ डु प्लेसिस (आराम), कगिसो रबादा (चोट-रीहैब), पीटे वान बिलजोन, बीजोर्न और रीजा हैड्रिंग्स (चार दिवसीय घरेलू सीरीज) के नाम शामिल हैं। डु प्लेसिस ने इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में तीन मैचों की टी-20 सीरीज में हिस्सा लिया था। उन्होंने कुल 121 रन बनाए थे।

वनडे टीम इस प्रकार है
क्विंटन डी कॉक (कप्तान/विकेटकीपर), टेम्बा बावुमा, जूनियर डाला, बेयुरान हेड्रिंक्स, हेनरिक क्लासेन, जॉर्ज लिंडे, केशव महाराज, जानेमन मलान, डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी, एनरिक नॉर्तजे, आंदिले फेहुल्कवायो, तबरेज शम्सी, लुथा सिपाम्ला, जोन-जोन स्म्ट्स, ग्लेंटन स्टुरमैन, रासी वान डर डुसैन, काइल वैरीयेने।

टी-20 सीरीज में इंग्लैंड ने किया क्लीन स्वीप
इंग्लैंड ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैच की टी-20 सीरीज में क्लीन स्वीप किया था। पहले टी-20 को इंग्लैंड ने 5 विकेट, दूसरे टी-20 को 4 विकेट और तीसरे टी-20 को 9 विकेट से अपने नाम किया था। डेविड मलान को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया था।

वनडे सीरीज 4 दिसंबर से
दोनों देशों के बीच 3 मैच की वनडे सीरीज का पहला मैच 4 दिसंबर को केप टाउन में खेला जाएगा। दूसरा वनडे 6 दिसंबर को पार्ल और तीसरा वनडे 9 दिसंबर को केप टाउन में खेला जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फाफ डु प्लेसिस ने इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 121 रन बनाए थे।


No comments:

Post a Comment

Pages