भारतीय ने ऑस्ट्रेलियाई महिला को प्रपोज किया, मैक्सवेल ने ताली बजाकर खुशी जताई - NewsSect

News, Bollywood, Sports, Share Market, International, Weather, Automobile, Politics

Breaking

Sunday, November 29, 2020

भारतीय ने ऑस्ट्रेलियाई महिला को प्रपोज किया, मैक्सवेल ने ताली बजाकर खुशी जताई

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेले जा रहे दूसरे वनडे के दौरान एक रोचक घटना कैमरे में कैद हो गई। मैदान पर तो टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। फैंस अपनी टीम से काफी निराश नजर आ रहे थे। लेकिन मैदान के बाहर एक भारतीय युवक ने सभी का दिल जीत लिया।

मैच देखने पहुंचे उस युवक ने स्टेडियम में ही एक ऑस्ट्रेलियाई महिला को रिंग देकर प्रपोज किया। मैदान में बड़ी स्क्रीन पर इसे देखकर ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर भी खुशी का इजहार करने से खुद को रोक नहीं पाए और ताली बजाकर खुशी जताते नजर आए।

ऑस्ट्रेलियाई महिला ने कहा- हां
सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में एक भारतीय युवक को एक ऑस्ट्रेलियाई महिला को प्रपोज करते हुए दिखाया गया है। वीडियो में लड़की उस युवक को गले लगाकर प्रपोजल को स्वीकार करती है और अंगूठी पहनते हुए दिखाई दे रही है। इसके बाद वहां मौजूद दर्शकों ने ताली बजाकर दोनों को बधाई दी।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट ने सोशल मीडिया वीडियो शेयर करते हुए कहा कि क्या यह आज का सबसे मुश्किल खेल था। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए। एक यूजर ने कहा कि मैच के दौरान एक अच्छा मोमेंट। तो एक ने लिखा कि यहां तो मैच भारत ने ही जीता।

##

भारत की पारी के 20वें ओवर की घटना
यह वाकया भारतीय पारी के 20वें ओवर में कैमरे में कैद हुआ। उस वक्त टीम का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 126 रन था। कप्तान विराट कोहली 35 और श्रेयस अय्यर 30 रन बनाकर क्रीज पर थे।




No comments:

Post a Comment

Pages